नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रोज तीन हजार कंडोम मिलने का दावा करने वाले राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ सीट से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि वे अपनी बात सही साबित कर देंगे और जल्द ही इससे जुड़े सबूत देंगे।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, वसुंधरा राजे सरकार के छठे विधानसभा सत्र के पहले दिन मीडिया से बातचीत में आहूजा ने कहा कि मैं उन राजनेताओं में से हूं जो अपने शब्दों पर कायम रहता हूं। दूसरे नेता दाएं-बाएं देखने लगते हैं या कही गई बातों से इंकार करने लगते हैं। लेकिन, मैं एक लंबा प्रेस कॉन्फ्रेंस रखूंगा, जिससे इससे जुड़े सबूत रखे जाएंगे।

असुरों व दैवीय शक्त‍ि में जारी रहेगी जंग

सोमवार को आहूजा ने कहा कि मैं इन गद्दारों के खिलाफ जरूर बोलूंगा। यह असुरों और दैवीय शक्त‍ि के बीच जंग है और यह जारी रहेगी। जब पूछा गया कि उन्हें सुबूत कैसे मिला तो आहूजा ने कहा कि वे यह सब कुछ प्रेस कॉन्फेंस में साफ करेंगे। इससे पहले वे एक अखबार से बातचीत में कबूल कर चुके हैं कि उन्हें ये आंकड़े व्हाट्सऐप के जरिये मिले थे।

यह कहा था

ज्ञानदेव ने कहा था कि मैं आपके सामने कुछ फैक्ट रखना चाहता हूं, जो सोशल मीडिया और टीवी चैनल्स पर चल रहे हैं। जब दुर्गा अष्टमी की पूजा होती है तो ये लोग महिषासुर की जयंती मनाते हैं’ इसके बाद भाजपा विधायक ने एक पेपर निकाला और बताया कि जेएनयू में 10,000 सिगरेट के टुकड़े, 4000 बीड़ी के टुकड़े, 50,000 बोटियों के छोटे-बड़े टुकड़े, चिप्स और नमकीन के 2000 रैपर, 3000 इस्तेमाल किए गए कंडोम और 500 अर्बॉशन इंजेक्शन मिलते हैं। (Naidunia)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें