मुंबई। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला किया है। गुड़ी पड़वा पर मुंबई के शिवाजी पार्क में राज ने कहा कि मोदी को पाक पीएम का जन्मदिन याद रहता है। वो वहां जाते हैं और जनता उनको यहां गालियां देती है। बीजेपी ने महाराष्ट्र को कहां लाकर खड़ा कर दिया। राज ठाकरे ने कहा कि आखिर अच्छे दिन कहां गए? मनसे के पहले गुड़ी पड़वा महासभा पर राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों पर निशाना साधते हुए कहा कि बाहरी लोगों के कारण पानी पूरा नहीं पड़ रहा। उन्होंने कहा कि बीजेपी में प्रशासन की पकड़ नहीं। संघ को आगे रखकर बीजेपी काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि 15 वर्षों से विदर्भ का विकास नहीं हो पाया। उन्होंने सवाल किया कि विदर्भ में इतने मंत्री हुए, फिर विकास क्यों नही? अगर काम नहीं हो रहा तो कुर्सी छोड़ दें। उन्होंने शिवसेना पर भी निशाना साधा और कहा कि उसमें आत्मविश्वास नहीं है।

फडणवीस की नकल करते हुए उन्होंने कहा कि वे स्कूल के मॉनिटर की तरह हैं। राज्य में सत्ता इनकी है, लेकिन ये हमसे डरते हैं। राम मंदिर पर भी उन्होंने कहा कि उस आंदोलन का क्या हुआ?  राम मंदिर के मुद्दे पर सत्ता में आए, लेकिन कहां है राम मंदिर।

maharashtra-navnirman-sena-mns-chief-raj-thackeray

उन्होंने सवाल किया कि जैतापुर आंदोलन का क्या हुआ, सत्ता में रहकर विरोध करने का नाटक बंद करें। भाजपा अगर इज्जत नहीं दे रही है तो सत्ता से बाहर निकल जाओ। सराफा व्यापारियों को बीजेपी ने बेवकूफ बनाया। आज सराफा व्यापारी एक ही बात कर रहें है कि एक ही भूल कमल का फूल। सौ दिन में अच्छे दिन आने वाले थे क्या हुआ? उन्होंने कहा कि ओवैसी को बीजेपी फाइनेंस कर रही है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें