गायक सोनू निगम के बाद गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति द्वारा अजान को “कानफोड़ू” बताने पर समाजवादी पार्टी के विधायक अबु आजमी ने सुचित्रा को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

आजमी ने कहा, “सुचित्रा हो या सोनू निगम हों ये इस देश की अथॉरिटी नहीं हैं इस देश की. इस देश में हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई भाई-भाई की तरह रहते हैं. सब पूजा करते हैं. सब आराम से रहते हैं. इस देश की संस्कृति है कि सुबह पांच बजे उठो. पूजा करो और अजान दे करके लोगों को बताया जाता है कि आओ नमाज के लिए आओ, अच्छे काम के लिए आओ. और ऐसे काम के लिए वो लोग बोलते हैं जो नाचते-गाते हैं. जो रात दो बजे तक होटलों के अंदर दारू की महफिल में बैठते हैं. जो दूसरे मर्दों के कंधे पर हाथ रखकर बात करते हैं. ये लोग, भारत की संस्कृति की खराब करने वाले लोग आज अजान पर आवाज उठाने वाले हो गए.”

और पढ़े -   वाराणसी में लगे मोदी के लापता होने के पोस्टर लिखा, जाने कौन सा देश तुम चले गए

आजमी से कहा कि क्या किसी अभिनेत्री के पेशे और उसके चरित्र पर सवाल उठाना ठीक है क्योंकि उसने लाउडस्पीकर पर सवाल उठाया है? इस पर अबु आजमी ने कहा, “वो होती कौन है वो बोलने वाली. वो होती कौन है लाउडस्पीकर बंद कराने वाली. लाउडस्पीकर चलता रहेगा, चलेगा चाहे वो मंदिर हो या मस्जिद हो. जरूर चलेगा उसके ऊपर. जो लोग रात को तीन बजे सोते हैं वो आठ बजे सो जाएं और उठ जाएं.”

गौरतलब रहें कि कृष्णमूर्ति ने रविवार को ट्वीट किया था कि वो सुबह 4.45 बजे घर लौटीं तो दो सबसे कानफोड़ू आवाजें अजान की आ रही थीं. सुचित्रा  ने लिखा, “इससे ज्यादा कमतर, अहमकाना और धर्म को थोपने का जबरदस्ती का तरीका दूसरा नहीं हो सकता.”

और पढ़े -   गोरखपुर में मृतक बच्चो के परिजन से मिले राहुल गाँधी, योगी ने सुनाई खरी खरी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE