योगी सरकार की और से सहारनपुर के हिंसा ग्रस्त क्षेत्र में जाने की अनुमति नहीं मिलने के बावजूद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रोक के बावजूद आज शब्बीर पूरा के लिए रवाना हो गए है. उनके साथ्‍ा यूपी कांग्रेेेस अध्‍यक्ष्‍ा राजबब्‍बर भी हैं.

याद रहे प्रशासन ने राहुल के हेलीकॉप्टर को सहारनपुर में उतारने की इजाजत नहीं दी है, ऐसे में वो सड़क मार्ग से सहारनपुर पहुंचेगे. बताया जा रहा राहुल गांधी के साथ सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शामिल हो सकते हैं. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार राहुत गांधी दोपहर 12:30 बजे सहारनपुर पहुंचना है. जहां कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता उनके साथ चलकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे.

और पढ़े -   जब तिब्‍बती शरणार्थी तौर पर रह सकते हैं तो रोहिंग्‍या मुस्लिम क्‍यों नहीं: ओवैसी

अब इस मामले में डीएम केके पांडे ने कहा कि, राहुल गांधी के सहारनपुर आने से हालात और तनावपूर्ण हो सकते है, ऐसे में राहुल गांधी को सहारनपुर आने की इजाजत नहीं दी गई है. अगर इसके बाद भी राहुल गांधी वहां जाते है तो फिर उनके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी.

इस बीच, एस एन सिंह ने कहा, मायावती के वहां जाने से हालात और भी गंभीर हो गए थे, इसलिए प्रशासन ने ऐसे कदम उठाएं हैं. फिलहाल प्रशासन की तरफ से हिंसा प्रभावित इलाकों समेत कई जगहों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए है. पीएसी के जवान समेत आरएएफ की एक कंपनी कैंप कर रही है.

और पढ़े -   सहारनपुर की आड़ में थी बीजेपी की और से मेरी हत्या कराने की साजिश: मायावती

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE