rahul

कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी कहा कि राहुल गांधी आरएसएस के खिलाफ अपने बयान को लेकर माफी नहीं मांगेंगे और इसकी बजाय वह अपने दावे के समर्थन में अदालत के समक्ष ऐतिहासिक तथ्यों और साक्ष्य के साथ उसकी पुष्टि करेंगे.

एक अनौपचारिक बातचीत में राहुल ने कहा कि अगर मुझे माफी ही मांगना होता तो मैं ये केस ही क्यों लड़ता? राहुल गांधी की प्रतिक्रिया से साफ है कि वे RSS को लेकर दिए गए  अपने बयान पर अभी भी कायम हैं और केस को आगे भी लड़ेंगे. वैसे भी राहुल गांधी के वकील कपिल सिब्बल ने पहले ही अदालत को बता दिया था कि राहुल गांधी माफी नहीं मांगेंगे.

कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को अदालती फैसले के बाद कहा कि राहुल गांधी मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हैं, लेकिन वे माफी नहीं मांगेंगे. सुरजेवाला ने कहा – मामला अब भी सुप्रीम कोर्ट में विचारधीन है और जजों ने सिर्फ मौखिक टिप्पणी की है, इस पर बयान देना उचित नहीं है क्योंकि कांग्रेस पार्टी अदालत का सम्मान करती है.

गौरतलब है कि राहुल ने RSS के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसको लेकर चल रहे मानहानि केस पर मंगलवार को कोर्ट ने राहुल गांधी से कहा कि या तो वह इस मामले पर माफी मांगे या फिर ट्रायल फेस करें.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें