afafd

नई दिल्ली | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के लिए मुसीबत कम होने का नाम नही ले रही है. उनके पार्टी उपाध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस लोकसभा सहित कई राज्यों में चुनाव हार चुकी है. राजनीतीक विरोधी आये दिन उनका मजाक उड़ाते रहते है. लेकिन बुधवार को उनके लिए एक और मुसीबत की घडी आई. किसी ने उनका ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया. यही नही इस ट्वीटर हैंडल से कई भद्दे ट्वीट भी किये गए.

बुधवार रात 8.40 बजे , राहुल गाँधी के ट्वीटर अकाउंट से भद्दे ट्वीट होने से शुरू हो गए. यह देखते हुए कांग्रेस पार्टी और ट्वीटर पर हलचल बढ़ गयी. लोगो ने राहुल गाँधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालाँकि कांग्रेस और अन्य लोगो को यह समझते देर नही लगी की राहुल गाँधी का ट्वीटर अकाउंट हैक को गया है. करीब एक घंटे तक यह खेल चलता रहा.

यही नही हैकर ने राहुल गाँधी के ट्वीटर अकाउंट का नाम भी बदल दिया. हैक करने के बाद इस ट्वीटर हैंडल से इतने भद्दे भद्दे ट्वीट किये गए की उसकी भाषा हम लिख भी नही सकते है. एक ट्वीट में हैकर ने राहुल गाँधी की तरफ से लिखते हुआ लिखा की मैं गे हूँ. हालाँकि लोगो को समझ आ गया था की राहुल गाँधी का ट्वीटर अकाउंट हैक हो चूका है तब भी लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अकाउंट हैक होने पर कांग्रेस की तरफ से आई प्रतिक्रिया में इसे गिरी हुई हरकत करार दिया गया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा की यह एक गिरी हुई हरकत है. राहुल गाँधी आम जनता की आवाज उठाते है जो कुछ लोगो को पसंद नही आता इसलिए यह हरकत की गयी है. राहुल गाँधी ने अपने अकाउंट से दोपहर 2 बजे आखिरी ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने नगरोटा में शहीद हुए जवानों को श्रदांजली दी थी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें