बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी में कथित भ्रष्टाचार को लेकर घिरी बीजेपी अब राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल के बेटे को लेकर नई मुसीबतों में आ गई है.

दरअसल न्यूज़ वेबसाइट ‘द वायर’ ने एक और चौकाने वाला खुलासा करते हुए दावा किया कि अजीत डोवाल के बेटे की संस्था इंडिया फाउंडेशन में कई बड़े केन्द्रीय मंत्री निदेशक पद पर है. यह संस्था 2009 से काम कर रही है. शुरुआत में यह केरल में कट्टरवादी इस्लाम और आदिवासियों के जबरन धर्म परिवर्तन जैसे मुद्दों पर कुछ ग्राफिक्स बनाता था लेकिन मोदी सरकार बनने के बाद संस्था की गतिविधियों में तेजी आई और इसके राजस्व में अप्रत्याशित तौर पर वृद्धि देखी गयी.

इस खबर के सामने आने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया जिसमे उन्होंने कहा कि शाह-जादा के बाद अब बीजेपी की और से अजित शौर्य गाथा आ गई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘शाह-जादा की ‘अपार सफलता’ के बाद भाजपा की नई पेशकश- अजित शौर्य गाथा’।

ध्यान रहे इससे पहले  ‘द वायर’ ने एक रिपोर्ट में दावा किया था कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय अमित भाई शाह की स्वामित्व वाली कंपनी का सालाना टर्नओवर नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री और पिता अमित शाह के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद 16,000 गुना बढ़ गया. वेबसाइट के मुताबिक, यह खुलासा रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज (आरओसी) में दाखिल किए गए दस्तावेजों से सामने आई थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE