rahul-gandhi-pti_650x400_71455107821

नई दिल्ली | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सभी हैकर से कहा है की वो उनसे भी प्यार करते है. गुरुवार को अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करके राहुल गाँधी ने कहा की मैं उन सब नफरत करने वालो से कहना चाहूँगा की मैं आप सबसे प्यार करता हूँ.  तुम बहुत खूबसूरत हो लेकिन तुम्हारे अन्दर बसी हुई नफरत तुम्हे यह देखने नही देती.

राहुल गाँधी का यह ट्वीट उन हैकर को आइना दिखाने के लिए काफी है जिन्होंने कल उनके ट्विटर अकाउंट को हैक कर उससे भद्दे भद्दे ट्वीट किये थे. बुधवार को राहुल गाँधी का अकाउंट हैक किया गया वही आज सुबह होते ही कांग्रेस पार्टी का अधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया. दोनों ही मामलो में हैकर ने ट्विटर अकाउंट से भद्दे ट्वीट किये. हालाँकि कांग्रेस के आईटी सेल ने तुरंत ही दोनों अकाउंट को रिकवर कर लिया.

दोनों ट्विटर अकाउंट हैक करने की जिम्मेदारी लीजियन नामक हैकर समूह ने ली है. लीजियन ने जिम्मेदारी लेते हुए कहा की हमारा कोई राजनितिक एजेंडा नही है. बस कांग्रेस मासूम हैकर को परेशान करना बंद करे, नही तो हमारे पास कांग्रेस के खिलाफ इतने दस्तावेज है की हम उन्हें मिटटी में मिलाने की कुव्वत रखते है. यही नही लीजियन ने कांग्रेस की ईमेल आईडी को भी हैक करने का दावा किया.

लीजियन ने बताया की उन्होंने कांग्रेस का ईमेल अकाउंट भी हैक कर लिया है. हम क्रिसमस पर सारी ईमेल को उपहार स्वरूप सबके सामने रखेंगे. हालाँकि लीजियन ने यह नही बताया की उनका मकसद क्या है? मालूम हो की राहुल गाँधी का ट्विटर अकाउंट कल शाम हैक किया गया था और इस अकाउंट से काफी भद्दे ट्वीट किये गए थे. कमाल की बात यह है की सबको पता होने के बाद भी की यह अकाउंट हैक हो चुका है, लोगो ने राहुल गाँधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें