rahul-gandhi-l-pti

नई दिल्ली | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर हमला कर रहे है. पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल की आत्महत्या के बाद राहुल गाँधी और कांग्रेस इस मुद्दे को छोड़ने के मूड में नही है. लगातार दो दिन से कांग्रेस इस मुद्दे पर दिल्ली में प्रदर्शन कर रही है. राहुल गाँधी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की मोदी पूरे देश और सेना के साथ धोखा कर रही है. केंद्र सरकार ने अभी तक OROP लागू नही किया है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी और कांग्रेस ने लगातार तीसरे दिन , दिल्ली में प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला. राहुल गाँधी ने मोदी को झूठा करार देते हुए कहा की मोदी पूरे देश और सेना से झूठ बोल रहे है. सैनिक पिछले 509 दिन से धरने पर है लेकिन मोदी इतने असंवेदनशील है की उनको सेना धरने पर बैठे सैनिको का दर्द नही दिख रहा है.

राहुल गाँधी ने मोदी पर उधोगपतियो के लिए खजाना लूटाने का आरोप लगाते हुए कहा की मोदी सरकार ने अपने उधोगातियो दोस्तों के लिए खजाना खोल दिया है लेकिन आत्महत्या करते किसान और जवानों के लिए उनके पास पैसे नही है. मैं आज कुछ पूर्व सैनको से मिला, उन्होंने कहा की यह पैसो का नही बल्कि इज्जत का मामला है.

राहुल गाँधी ने OROP पर मोदी द्वारा झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा की वो जानबूझकर इसे लागू नही कर रहे है. वो सेना के साथ , देश की जनता के साथ भी धोखा कर रहे है. रामकिशन यादव की आत्महत्या पर बोलते हुए राहुल गाँधी ने कहा की दिल्ली पुलिस ने पूर्व सैनिको के परिवार के साथ दुर्व्यवहार किया. उनकी लाश अस्पताल में पड़ी थी और पुलिस ने उनके परिवार के लोगो को थाने में घसीटा, उनकी पिटाई की.

खुद को हिरासत में डालने पर राहुल ने कहा की मुझे इससे फर्क नही पड़ता. लेकिन पूर्व सैनिक के परिवार को जेल में डालना ,दिल्ली पुलिस की असंवेदनशीलता को दर्शता है. रही बात मुझे हवालात में डालने की, तो जो भी इस सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है, यह सरकार उसके साथ ऐसा ही व्यव्हार करती है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें