249497563-rahulani_6

नई दिल्ली | नोट बंदी का आज 13वा दिन है. एटीएम और बैंक के सामने लाइन अभी भी काफी लम्बी है. लोगो की परेशानिया कम होने का नाम नही ले रही है. एटीएम खाली है और बैंक के पास कैश नही है. एटीएम की लाइन में लगे लोगो की परेशनियो को देखते हुए आज राहुल गाँधी दिल्ली के कई एटीएम पहुंचे. यहाँ लाइन में लगे लोगो से उन्होंने काफी देर बातचीत की.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी , नोट बंदी के फैसले का लगातार विरोध कर रहे है. अपना विरोध दर्ज करने के लिए वो एटीएम की लाइन में भी लग चुके है. सोमवार तडके राहुल गाँधी अचानक से , दिल्ली के कई इलाको में पहुंचे. यहाँ उन्होंने एटीएम की लाइन में लगे लोगो से बातचीत की. सबने अपनी अपनी परेशानिया राहुल गाँधी से साझा की.

राहुल गाँधी सुबह सुबह दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पहुंचे. यहाँ के एक एटीएम में तडके ही काफी लोग लाइन लगा कर खड़े हुए थे. राहुल गाँधी को सुबह सुबह अपने बीच पाकर लोगो ने उन्हें अपनी परेशानिया गिनानी शुरू कर दी. एक व्यक्ति ने राहुल गाँधी को बताया की वो पिछले तीन दिन से लगातार एटीएम की लाइन में लग रहे है लेकिन उसको कैश नही मिल पा रहा है.

राहुल गाँधी इसके बाद इन्द्रलोक, आनंद पर्वत , आजाद मार्किट इलाके में भी गए. यहाँ लोगो से बात करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की नोट बंदी के फैसले के बाद, केवल और केवल आम आदमी को परेशनी का सामना करना पड़ा है. केंद्र सरकार यह नही समझ सकती की इन लोगो को कितनी परेशानी हो रही है. मालूम हो की राहुल गाँधी आये दिन मोदी सरकार को नोट बंदी पर कठघरे में खड़ा करते रहते है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें