तिरुवंतपुरम | शनिवार को केरल में हुए बीफ फेस्ट के आयोजन से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी नाराज है. उन्होंने इस घटना की पर कड़ी आपत्ति जताई है. राहुल गाँधी ने इस कदम को बेवकूफी भरा बताते हुए कहा की मुझे और कांग्रेस को यह कतई मंजूर नही है. उधर पुरे मामले में केरल पुलिस ने यूथ कांग्रेस के प्रेसिडेंट समते कई कार्यकर्ताओ के खिलाफ गौवंस की हत्या का मामला दर्ज किया है.

मालूम हो की मोदी सरकार के एक नोटिफिकेशन के विरोध में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने शनिवार को बीफ फेस्ट का आयोजन किया था. केरल के कन्नूर में किये गए प्रदर्शन के दौरान गौमांस का वितरण किया गया. विरोध जताने के इस तरीके की हर किसी ने आलोचना की है. खासकर सोशल मीडिया पर एक मुहीम छेड़ी गयी है जिसमे कांग्रेस को गाय विरोधी मानसिकता वाली पार्टी करार दिया जा रहा है.

और पढ़े -   म्यांमार में तो हिन्दू भी मारे जा रहे, मोदी सरकार उन्हें ही बचा कर ले आए: ओवैसी

चारो और से हो रही आलोचना पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस पूरी घटना को बर्बर और बेवकूफी भरा करार दिया. उन्होंने कहा की केरल में शनिवार को जो कुछ भी हुआ वो बेवकूफीभरा और बर्बर है. यह मुझे और कांग्रेस को कतई मंजूर नही है. उधर कन्नूर पुलिस ने इस फेस्ट में शामिल सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओ के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसमें यूथ कांग्रेस के प्रेसिडेंट का नाम भी शामिल है.

और पढ़े -   हार्दिक पटेल की पटेल समुदाय से अपील कहा, बीजेपी को वोट मत देना चाहे मेरे पिता भी कहे

बताते चले की 26 मई को केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने मोदी सरकार के एक नोटिफिकेशन के बारे में जानकारी दी थी. इस नोटिफिकेशन के अनुसार मोदी सरकार ने मारने के मकसद से मवेशियों की खरीद फरोख्त पर रोक लगा दी थी. सरकार के इस फैसले के विरोध में केरल सरकार और मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने खुलकर अपना विरोध दर्ज कराया. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा की इस तरह केंद्र सरकार किसी के खाने पीने की चीजो तय नही कर सकती.

और पढ़े -   अमेरिका में बोले राहुल - असहिष्णुता और बेरोजगारी के चलते देश खतरे में जा रहा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE