नई दिल्ली | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आजकल बदले बदले से नजर आ रहे है. वह बेहद ही आक्रामक रुख के साथ प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार पर हमला कर रहे है. खासकर महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर राहुल, मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे है. उनके हमलो से बीजेपी में भी थोड़ी बोखलाहट नजर आने लगी है. यही वजह है की उनके हर ट्वीट या बयान के बाद बीजेपी की और से प्रतिक्रिया आती है.

वैसे भी चुनावी मौसम चल रहा है इसलिए दोनों और से जुबानी जंग जोरो पर लड़ी जा रही है. गुजरात में लोगो को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी इस बात का ध्यान रख रहे है की वो केवल लोगो के सरोकार से जुड़े मुद्दे ही उठाये और उन्ही पर सरकार को घेरे. राहुल का सारा ध्यान अब आम आदमी को साधने पर है. इसलिए उनके ट्वीट भी अब हिंदी में आने लगे है. ये ट्वीट ज्यादातर वन लाइनर होते है लेकिन इतने धारधार होते है की विपक्ष को घायल करने की पूरी क्षमता रखते है.

रविवार को राहुल गाँधी ने एक ट्वीट के जरिये मोदी सरकार को बेरोजगारी और महंगाई पर घेरने का प्रयास किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा,’

महंगी गैस, महंगा राशन
बंद करो खोखला भाषण
दाम बांधो, काम दो
वर्ना खाली करो सिंहासन.’

इस ट्वीट के साथ राहुल गाँधी ने नवभारत टाइम्स की खबर का एक लिंक भी शेयर किया.  यह खबर हाल ही में गैस सिलिंडर के बढाये गए दामो के ऊपर है. उल्लेखनीय है की 31 अक्टूबर को तेल कंपनियों ने गैर सब्सिडी वाले गैस सिलिंडर के दामो में 93 रूपए की वृद्धि कर दी थी. जिस पर विपक्ष ने काफी हंगामा भी खड़ा किया था. गैस सिलिंडर के दामो में पिछले 16 महीनो में यह 19वी वृद्धि थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE