पटना बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने आरएसएस पर दिलचस्प हमला बोला है। वह लालू प्रसाद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने वाले कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और ऊंची जातियों पर जमकर बरसीं। राबड़ी ने पूछा कि आजकल अपराध कौन कर रहा है? कौन पकड़ा जा रहा है, इस पर ध्यान देने की बात है। राबड़ी ने आरएसएस के बारे में ऐसी बातें कहीं कि लोग काफी देर तक ताली बजाते रहे।

rabri-devi-5-3राबड़ी ने कहा, ‘आरएसएस में बूढ़ा-बूढ़ा आदमी सब हाफपैंट पहनता है और खराब भी नहीं लगता है।’ राबड़ी ने कहा कि अपराध को लेकर हमारी सरकार की तरफ हमला किया जाता है। यह ठीक नहीं है। राबड़ी ने मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मीडिया वाले सही बातों को बार-बार नहीं दिखाते हैं। गलत चीजों को बार-बार दिखाते हैं।

राबड़ी ने कहा, ‘आरएसएस वाले जब लाठी लेते हैं तो बीजेपी नेताओं को दिक्कत नहीं होती और हमें ये लाठी में तेल पिलावन पार्टी कहते हैं।’ आरजेडी के राष्ट्रीय परिषद की नौवीं त्रैवार्षिक बैठक को संबोधित करने पहुंचीं राबड़ी देवी के भाषण पर लोगों ने जमकर ताली मारी। उन्होंने कहा कि आरएसएस वाले ट्रेनिंग कैंप में हमेशा लाठी लेकर आते हैं लेकिन जब हम अपने कार्यकर्ताओं को लाठी के साथ के लिए कहते हैं तो ये मजाक उड़ाते हैं।

और पढ़े -   मध्य प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने लोगो के घर के बाहर लिखा, 'मेरा घर भाजपा का घर'

राबड़ी ने कहा, ‘आरएसएस कैसा संगठन है जहां बूढ़े लोग भी हाफ पैंट पहनकर आते हैं। लोगों के सामने इन्हें हाफ पैंट में आने में शर्म नहीं आती?’ राबड़ी ने जब अपने अंदाज में लोगों से यह बात पूछी तो बैठक में हंसी गूंज गई। राबड़ी अपनी स्टाइल में हिन्दी और भोजपुरी मिलीजुली भाषा में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि आरजेडी और महागठबंधन के नेताओं को एकजुट रहने की जरूरत है। राबड़ी ने कहा, ‘यदि आप एकजुट रहेंगे तो नीतीश के नेतृत्व वाली सरकार अगले 20 सालों तक बिहार की सत्ता में बनी रहेगी और यदि आप टांग खींचने में रहेंगे तो सरकार चलाना आसान नहीं होगा।’

और पढ़े -   नायडू के बयान पर भड़के केजरीवाल, कहा - अमीरों की कर्जमाफी फैशन नजर नहीं आती

राबड़ी ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में कितनी अपराध की घटनाएं हुई हैं वह सब मीडिया को दिखानी चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी के समय में अधिक अपराध की घटना हुई हैं। राबड़ी ने कहा कि यह सरकार पांच साल तक चलेगी और हमें एक दूसरे का पैर नहीं खींचना चाहिए।

राबड़ी देवी इस दौरान अपने पति और राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बचाव में भी ऊतरीं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने दरभंगा के सिविल सर्जन को फोन कर ठीक किया। यह हमारा और लालू जी का अधिकार है इसे कोई छीन नहीं सकता। राबड़ी ने कहा कि हमलोगों को लाठी में तेल पिलाने का विरोध करते हैं पर आरएसएस वाले लाठी क्यों रखते हैं। सब बड़ा-बूढ़ा हाफ पैंट पहनता है तब खराब क्यों नहीं लगता। साभार: नवभारत टाइम्स

और पढ़े -   रजनीकांत की बीजेपी में एंट्री को लेकर उड़ी स्वामी की नींद, लगाई उटपटांग बयानों की लाइन

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE