rabri-devi-759

पटना | अगर आप शीर्षक पढ़ कर सोच रहे है की हम देश के प्रधानमंत्री मोदी की बात कर रहे है तो आप गलत है. हम बिहार बीजेपी अध्यक्ष सुशील मोदी की बात कर रहे है. इन्ही मोदी के लिए राबड़ी देवी ने बड़ा अजीब बयान दिया है. राबड़ी का कहना है की अगर सुशील मोदी को नितीश इतने ही अच्छे लगते है तो उनके साथ अपनी बहन की शादी करा दे.

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पत्रकारों से बात करते हुए ऐसी बात बोल दी जिसको सुनकर सब बंगले झाँकने लगे. दरअसल राबड़ी देवी से पत्रकारों ने सवाल किया था की सुशील मोदी , नितीश कुमार की काफी तारीफ कर रहे है. वो नितीश जी से आग्रह कर रहे है की आप महागठबंधन के बारे में एक बार फिर सोचे. यह सवाल सुनते है राबड़ी देवी अपने जबान पर काबू नही रख सकी और एक विवादित बयान दे दिया.

और पढ़े -   शहजाद पूनावाला ने पुछा - कर्ज माफी के लिए किसान कौनसा आसन करे, दिग्विजय बोले - शवासन

राबड़ी देवी ने कहा की अगर सुशील मोदी को नितीश कुमार इतने ही अच्छे लगते है तो वो नितीश को अपनी गोदी में उठाकर ले जाए और उनकी शादी अपनी बहन से करा दे. यह जवाब सुनते ही सभी पत्रकार अचम्भे में पड़ गया. राबड़ी देवी को पता भी नही चला की वो क्या बोल गयी. उनके इस बयान पर जब विवाद बढ़ा तो सफाई देने कल इए आगे भी आई.

और पढ़े -   किसानों की कर्जमाफ़ी पर नायडू का शर्मनाक बयान - देश में फैशन बन चूका है कर्ज माफी

राबड़ी देवी ने सफाई देते हुए कहा की पत्रकार ने हमसे पुछा की सुशील मोदी नितीश से कह रहा है की आप लालू का साथ छोड़ दीजिये. इसके जवाब में हमने मजाक में वो सब बोल दिया. अब इसमें आपत्ति की क्या बात है? थोडा बहुत मजाक तो सब कर लेते है.. सभी करते है ना ? मालुम हो की नोट बंदी पर नितीश कुमार मोदी सरकार का खुलकर समर्थन कर रहे है.

और पढ़े -   इस्‍लाम के नाम पर पहले डराया जा रहा फिर मुस्लिमों की जान ली जा रही: ओवैसी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE