आम आदमी पार्टी के प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने श्री मुक्तसर साहिब के माघी मेले में पार्टी की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा 10 साल में पंजाब में गुंडागर्दी, नशा, भ्रष्टाचार व गरीबों पर जुल्म ही हुए हैं। किसान आत्महत्याएं करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। सीएम बादल को अब पंजाब के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। कहा कि, यदि उन्हें पंजाब के हितों की रक्षा के लिए अगर शहादत भी देनी पड़ी तो वह पीछे नहीं हटेंगे।

arvind

केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया पर निशाना साधा। केजरीवाल को सुनने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ी थी। पहले गुरुद्वारा जाकर माथा टेका फिर रैली स्थल पर पहुंचे। उन्होंने मजीठिया का संबंध नशीले पदार्थों के कारोबारियों से जोड़ते हुए कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आई तो मजीठिया बख्शे नहीं जाएंगे। दावा किया कि आम आदमी पार्टी को आने वाले विस चुनाव में 117 सीटों पर जीत हासिल होगी। उन्होंने माना कि दिल्ली में अभी तक भ्रष्टाचार खत्म नहीं हो सका है। इसी दौरान सांसद भगवंत मान भी मौजूद थे।

केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार आई तो 1984 के दंगे के दोषियों को सजा दिलवाएंगे। उन्होंने मोदी को प्रकाश सिंह बादल का बड़ा ताऊ कहकर संबोधित किया। केजरीवाल ने गरीब पार्टी का हवाला देकर एक-एक रुपया करके चुनावी फंड जुटाने की अपील भी लोगों से की।

 

साभार http://naidunia.jagran.com/


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें