SanjaySingh_FB

पंजाब में पार्टी 100 सीट मिलने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी पंजाब में चुनावी तैयारियों के साथ उत्तरप्रदेश में भी खुद को मजबूत करने में लगी है. उत्तरप्रदेश में पार्टी  न तो दलितों का कार्ड खेलेंगी और न ही दबंगों का समर्थन लेगी. पार्टी नेता संजय सिंह के अनुसार 2 माह के बाद उनकी पार्टी पूरा प्लान सभी के सामने रखेगी. संजय सिंह ने कहा कि उत्तरप्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को एक महत्वपूर्ण मुद्दा बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि यूपी पार्टी अलग तरीके से चुनाव लड़ेगी.

और पढ़े -   दलित और अल्पसंख्यक विरोधी नहीं बल्कि भाजपा महिला विरोधी भी है: गुलाम नबी आजाद

संजय सिंह ने केंद्र सरकार के दो वर्ष पुरे होने पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश की जतनता से अच्छे दिन लाने के भरोसे पर सरकार बनाने की तैयारी में थी. देश ने अच्छे दिन आए, मगर गरीब और दबी कुचली जनता हेतु नहीं बल्कि अडानी, विजय माल्या, अंबानी, ललित मोदी आदि के लिए. व्यावसायिक परीक्षा मंडल के घोटालेबाजों के लिए अच्छे दिन आए हैं प्रधानमंत्री बनने के पहले नरेंद्र मोदी जी ने कई तरह की बातें कही थीं.

और पढ़े -   बंदूक के जरिए कश्मीर में तनाव खत्म करने में कांग्रेस नही सरकार के साथ: गुलाम नबी आजाद

सीमा पर भारतीय सैनिकों के सिर काटने की घटना होने पर उसने कहा कि इसके बदले 10 सिर काटकर लाने का वायदा किया गया था। पीएम मोदी सरकार के 2 वर्ष आम जनता के लिए बेहद निराशाजनक रहे। वे कालेधन पर पलटी मार गए


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE