देश भर में गौरक्षा के नाम पर हो रही हत्या को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि गौभक्ति और गौरक्षा के नाम पर इंसानों की हत्या बर्दाश्त नहीं की जा सकती है.

प्रधानमंत्री के बयान की आलोचना करते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि  मोदी जी सिर्फ नौटंकी कर रहे हैं. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि गौरक्षा के नाम पर हत्या बर्दाश्त नहीं है लेकिन क्या धर्म के नाम पर हुई हत्याओं पर पीएम मोदी क्या कहेंगे ?

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी- “गौरक्षा के नाम पर किसी की जान लेना उचित नहीं हैं।” और धर्म के नाम पर मोदी जी? और किसी को आपके इस बयान पर भरोसा हो जाये पर जो आपको भाजपा और संघ को जानते हैं उनको कोई भ्रम नहीं है।

उन्होंने आगे लिखा कि यह आपकी सोची समझी हिन्दू मुसलमान को लड़ाने की राजनैतिक रणनीति है। चोर से कह रहे है चोरी कर और साहूकार को कह रहे है जागते रहो। मोदी जी नौटंकी करना बंद करो और साहस है तो मोब लिंचिंग करने वालों को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम में बंद करो। तत्काल National Integration Council की बैठक बुलाओ। जो नफ़रत फैलाने वाले बयान/भाषण देते हैं उनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्यावाही करो।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE