नई दिल्ली: कांग्रेस नेता शकील अहमद ने शनिवार को कहा कि भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के बयान को कोई भी गंभीरता से नहीं लेगा, क्योंकि उन्होंने जो भी कहा, उस पर कभी खरा नहीं उतरे और आज राम मंदिर पर बयान देने के पीछे उनका एक निजी हित है।

राम मंदिर पर स्वामी का बयान राज्यसभा सीट के लिए: कांग्रेस

स्वामी ने शनिवार को कहा कि अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर तयशुदा स्थान पर ही बनेगा। कांग्रेस महासचिव अहमद ने इस पर कहा कि स्वामी का पिछला इतिहास अच्छा नहीं रहा है, क्योंकि वह जो कहते हैं, उसे कभी नहीं करते।

और पढ़े -   मोब लिंचिंग की हर घटना में आरएसएस से जुड़े लोगों का हाथ: गुलाम नबी आजाद

कांग्रेस नेता ने कहा, “वह सभी मुद्दों पर टिप्पणी करते रहे हैं। वह सिर्फ अपने लिए राज्यसभा सीट सुनिश्चित करने के लिए ऐसा कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि उन्होंने स्वामी से व्यक्तिगत तौर पर कहा कि वह राज्यसभा की सीट हासिल करने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि स्वामी ने शनिवार को दिल्ली विश्वविद्यालय में आयोजित एक संगोष्ठी में कहा कि राम मंदिर का निर्माण विवादित भूमि पर ही होगा और मस्जिद निर्माण के लिए अलग से भूमि आवंटित की जाएगी। उन्होंने कहा, “हम सरयू नदी के उस पार एक मस्जिद निर्मित करेंगे, लेकिन राम मंदिर का निर्माण तयशुदा स्थान पर ही होगा।” साभार: khabarindiatv

और पढ़े -   दलित और अल्पसंख्यक विरोधी नहीं बल्कि भाजपा महिला विरोधी भी है: गुलाम नबी आजाद

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE