मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ कांग्रेस के जन वेदना सम्मेलन में राहुल गांधी ने आज प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कह कि ”पहली बार दुनियाभर में भारत के पीएम का मजाक उड़ा है, वह भी नोटबंदी की वजह से. यह फैसला सिर्फ एक शख्स का है और वो हैं नरेंद्र मोदी.”

उन्होंने आगे कहा कि नोटबंदी के फैसले से पहले पीएम ने आरबीआई गवर्नर की बातें नजरअंदाज की . अब स्थिति उनसे संभल नहीं रही तो पीएम अपने ‘होम मेड इकोनॉमिस्ट’ रामदेव और बोकले जी के पीछे छुप रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पीएम के योग पर भी सवाल उठाए.

राहुल कहा कि पीएम से पद्मासन ठीक से नहीं हुआ. जिससे पद्मासन नहीं हो सकता, उसे योग करने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा, मैं बातें नोटिस करता हूं. बहुत योग किया (पीएम ने) लेकिन पद्मासन नहीं किया. मेरे योग गुरु ने कहा था जो योग करता है वो पद्मासन कर सकता है और जो योग नहीं करता वो पद्मासन नहीं कर सकता.

उन्‍होंने इस मौके पर बाबा रामदेव पर चुटकी ली और कहा कि मौजूदा समय में वह केंद्र सरकार के सबसे बड़े अर्थशास्‍त्री हैं. मोदी सरकार उनके सुझावों पर काम कर रही है. राहुल ने आगे कहा, मोदीजी कोई काम पूरा नहीं करते. पहले मोदी जी ने कहा- हिंदुस्तान को साफ कर दूंगा, 3-4 दिन झाड़ू लगाया और चल दिए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE