shatr

नोटबंदी के मुद्दे पर सरकार को विपक्ष की आलोचना का ही सामना करना पड़ रहा था लेकिन अब पार्टी के नेताओं ने भी नोटबंदी के मुद्दे पर सवाल उठाना शुरू कर दिया हैं.

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री के फैसले को एतिहासिक बताया लेकिन साथ ही उन्होंने कहा, जिस व्यवस्था को उसे अमल में लाना था उसने अपना काम ठीक से नहीं किया. उन्होंने आगे कहा, नोटबंदी को लेकर तैयारियां ठीक नहीं की गई थी. जिसकी वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है.

सिन्हा ने कह कि इसके जिम्मेदार लोगों को जवाब देना होगा, चाहे वो मंत्री हो या संत्री जिम्मेदारी से नहीं बच सकते. इसके अलावा उन्होंने नोटबंदी को लेकर हो रही मौत पर चिंता जाहिर करते हुए कहा, जिस तरह से यह मौतें हो रही है, वह ठीक नहीं है.

उन्होंने तय सीमा से अधिक रूपये निकालने पर लगे प्रतिबंधों पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि लोगों को अपना ही पैसा निकालने से रोका जा रहा है. उन्होंने हैरान होकर पूछा, ‘‘यह किस तरह का नाटक है? ’’

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि इस फैसले की तैयारियों के लिए सुब्रमण्यम स्वामी, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी जैसे लोगों की सलाह लेनी चाहिए ताकि और अच्छे तरीके से इसको इंप्लीमेंट किया जा सके.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें