subr

भारतीय जनता पार्टी के विवादित नेता सुब्रमण्यम स्वामी भारत सरकार से मांग की हैं कि पाकिस्तान की परमाणु ताकत को अनुचित महत्व ना देते हुए उस पर हमला कर देना चाहिए. चाहे परमाणु युद्ध ही क्यों ना शुरू हो जाए.

उन्होंने परमाणु युद्ध शुरू होने की स्थिति में भारत सरकार को सलाह देते हुए कहा कि ”पाकिस्तान के पास जो परमाणु हमले की क्षमता है उससे हो सकता है वो भारत के दस करोड़ लोगों की हत्या कर दे लेकिन फिर उसके बाद जब हम जवाब देंगे तो पाकिस्तान का नामोनिशान नहीं होगा.”

और पढ़े -   कोविंद को राष्ट्रपति बनाने के लिए दलित प्रेम नहीं बल्कि आरएसएस से जुड़ा होना है: मायावती

एबीपी न्यूज़ के शो प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब स्वामी से पूछा गया की क्या वो 10 करोड़ लोगों को मारे जाने के लिए तैयार रहने के लिए कह रहे हैं तो स्वामी ने कहा,’ मुझे लगता है परमाणु युध्द की संभावना बहुत कम है. लेकिन अगर ऐसा हुआ तो 10 करोड़ लोगों को अपनी जान देने केलिए तैयार रहना चाहिए.’

और पढ़े -   नीतीश कुमार ने रामनाथ कोविंद को समर्थन देकर विपक्ष को दिया बड़ा झटका

स्वामी ने पाक के साथ जल समझौते को रद्द करने के सवाल पर कहा, “संधियां सिर्फ दोस्तों के बीच होतीं हैं. हमने पहले कभी ऐसा कोई कदम नहीं उठाया. लेकिन इस बार निर्णायक युद्ध होना चाहिए. पाकिस्तान की आदत है कि वो समझौता करता है फिर तोड़ देता है. इसलिए नेहरू जो गलती करके गए हैं उसे सुधारने का वक्त है. अगर युद्ध की स्थिति आएगी तो सिंधु जल समझौते को रद्द कर देंगे.”

और पढ़े -   मध्य प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने लोगो के घर के बाहर लिखा, 'मेरा घर भाजपा का घर'

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE