digvijaya-singh_650x400_51448726408

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने फिर से पाकिस्तान के सबंध में करारा हमला किया हैं. इस बार उन्होंने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर बयान को लेकर पीएम के साथ बीजेपी के सीनियर नेताओं को भी आढे हाथों ले लिया.

दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब पाकिस्तान गए थे, तब रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर को पाकिस्तान की तुलना नरक से करनी चाहिए थी. दिग्विजय ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब (पाकिस्तानी प्रधानमंत्री) नवाज शरीफ के एक परिजन के विवाह में शरीक होने के लिए तथाकथित नरक जैसे पाकिस्तान गए थे, तब उन्हें (पर्रिकर को) कोई ऐतराज नहीं था.’

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के सीनियर नेता अटल बिहारी और लालकृष्ण आडवानी को निशाने पर लेते हुए कहा कि न्हें उस समय कोई आपत्ति नहीं थी जब लालकृष्ण आडवाणी ने जिन्ना को धर्मनिरपेक्ष नेता बताया और उनकी मजार पर गए थे. उन्हें उस समय भी कोई आपत्ति नहीं थी जब अटल बिहारी वाजपेयी बस से लाहौर गए.

उन्होंने रक्षामंत्री से पूछा कि जब ये वरिष्ठ नेता पाकिस्तान गए तो उस समय पर्रिकर ने अपनी पार्टी के अंदर इसे क्यों नहीं उठाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान की तुलना नरक से करने के पर्रिकर के बयान की तीखी निंदा करती है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें