Prevent the activities of VHP in Ayodhya Center: Owaisi

हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार के फैसले पर ख़ुशी जाहिर करते हुवे कहा कि सरकार ने ये अच्छा कदम उठाया हैं. ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘सरकार का अच्छा कदम… यह सिर्फ मुस्लिमों के लिए ही नहीं है बल्कि इससे इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट बढ़ेंगे और खराब कर्ज प्रक्रिया से भी मुक्ति मिलेगी।’

ओवैसी ने मोदी सरकार द्वारा गुजरात में पहले देश का इस्लामिक डेवलपमेंट बैंक के खोले जाने के फैसले को लेकर मोदी सरकार की तारीफ की हैं। यह बैंक देश का पहला इस्लामिक बैंक होगा।

asad

गोरतलब रहें कि जेद्दा का इस्लामिक डेवेलपमेंट बैंक (आईडीबी) गुजरात में अपनी पहली शाखा खोलेगा। आईडीबी की कार्यप्रणाली इस्लामिक शरीअत पर आधारित हैं। बैंक के 56 इस्लामिक देश सदस्य हैं। साथ ही आईडीबी सोशल कार्य हेतु गुजरात को 30 मेडिकल वैन भी देगा। पहले चरण में 30 वैन गुजरात के छोटा उदेपुर, नर्मदा और भरुच के आदिवासी इलाकों को मिलेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अप्रैल में यूएई दौरे के दौरान, भारत के एक्सिम बैंक ने आईडीबी के साथ एमओयू पर हस्‍ताक्षर किए थे। आईडीबी भारत में कई सेक्टर में काम करने की इच्छुक है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें