अज़ान को लेकर विवादित बयान देकर निशाने पर आए गायक सोनू निगम पर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी पलटवार किया हैं.

ओवैसी ने कहा कि जब देश में मुसलमानों को मारा जाता है तब सोनू निगम की नींद में नहीं खुलती. उन्होंने कहा कि मुसलमानों की चीखे सुनकर सोनू निगम क्यों नहीं जागते हैं. ओवैसी ने ये बात दिल्ली के ओखला में एमसीडी चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा में कही. ओवैसी अब्बल फजल एन्क्लेव वार्ड के इलाके से आरिफ सैफिया और जाकिर नगर वार्ड से शाह आलम राजपूत के लिए प्रचार करने पहुंचे थे.

गौरतलब रहें कि सोनू निगम ने सोमवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा था कि भगवान् सभी को आशीर्वाद दे, मैं मुस्लिम नही हूँ इसके बाद भी मुझे सुबह सुबह अजान की आवाज से उठना पड़ता है.’ अगले ट्वीट में उन्होंने कहा था आखिर देश में ये धार्मिक रीतिया कब खत्म होंगी.

इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होंने कहा था, जब मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी, जब बिजली नहीं थी. फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है. सोनू ने मस्जिदों और गुरद्वारों में इस्तेमाल होने वाले लाउडस्पीकरों को गुंडागर्दी बताया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE