RAHUL-RALLY-1502001-15430215-580x395

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री सेल्फी मशीन बन गए हैं. देश में युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है और वो सेल्फी लेने में व्यस्त रहते हैं.

राहुल गांधी ने ‘मेक इन इंडिया’ की और इशारा करते हुए कहा, ‘सरकार का बब्बर शेर हमारे नौजवानों को नौकरी दे पाने में विफल रहा है. हमारे प्रधानमंत्री सेल्फी मशीन बन गए हैं. देश में युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है और वो सेल्फी लेने में व्यस्त रहते हैं.

और पढ़े -   अमित शाह ने हैदराबाद को क्या खाला का घर समझ रखा, दम है तो चुनाव लड़ कर दिखाए: ओवैसी

राहुल ने आगे कहा कि पीएम मोदी बड़े कारोबारियों के साथ तो सेल्फी खिंचवाते हैं लेकिन गरीब और किसान के साथ किसी ने उनकी सेल्फी नहीं देखी होगी. राहुल ने कहा, ‘मोदी बड़े व्यापारियों के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं. गरीब, किसान के साथ आपने उनकी सेल्फी देखी? नहीं देखी. आपने ओबामा जी के साथ उनकी सेल्फी देखी होगी, अमिताभ बच्चन के साथ भी देखी होगी, वो भी बड़े आदमी हैं.’

और पढ़े -   मोदी के सरकार के तीन साल पर लालू ने कहा - 'चाय-गाय, दंगा-फंगा, फीता-गीता, यही है ना उपलब्धि'

उन्होंने ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ही के दिन दो साल पहले अपने जीवन में पहली बार झाड़ू पकड़ा था. प्रधानमंत्री मोदी को खुद झाड़ू पकड़ने भी नहीं आता. आप उनकी फोटो देखेंगे तो पता चलेगा कि उन्होंने झाड़ू गलत तरीक से पकड़ रखी है. इसका मतलब यह हुआ की उन्होंने इससे पहले अपने पूरे जीवन में कभी झाड़ू को हाथ भी नहीं लगाया था.

और पढ़े -   कश्मीर मुद्दे पर मोदी सरकार फेल इसलिए विवादित मेजर गोगोई को किया सम्मानित: ओवैसी

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा लालकिले से अचानक स्वच्छ भारत अभियान की घोषणा करने पर वह हैरान रह गए थे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE