बाबरी मस्जिद को राम मंदिर बताने वाले संघ परिवार और बीजेपी की अब दिल्ली की ऐतहासिक जामा मस्जिद पर बुरी नजर है. बीजेपी ने अब दिल्ली की जामा मस्जिद को जमुना देवी का मंदिर बताया है.

बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा कि दिल्ली का जामा मस्जिद जमुना देवी का मंदिर था. जिसे मुग़ल बादशाह औरंगजेब ने तोड़ा था. हालांकि ध्यान रहे जामा मस्जिद का निर्माण औरंगजेब के पिता मुग़ल बादशाह शाहजहाँ के दौर में हुआ था.

कटियार ने कहा कि मथुरा, काशी विश्वनाथ में हमारे मंदिरों को तोड़ा है. हम विषय उठाना नहीं चाहते, ये जो दिल्ली की जामा मस्जिद है वो जमुना देवी का मंदिर है. अगर इस विषय में पढ़ेंगे तो साढे 6 हजार हमारे स्थान हैं. फिर हम उन पर डेरा डालेंगे.

उन्होंने जहां पर राम लला विद्यमान है वह जमीन भी रामलला की है. लोग दर्शन करने भी आ रहे हैं. दर्शन करने वालों की संख्या पहले से ज्यादा बढ़ी है. इसलिए किसी बात को लेकर कोई दुविधा नहीं है. राम मंदिर वहीं बन कर रहेगा. उसको कोई नहीं रोक सकता.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने की तारीख क्या होगी, कब तक बनेगा, ये नहीं कहा जा सकता। सुप्रीम कोर्ट में केस चल रहा है. सुप्रीम कोर्ट ने बात साफ कर दी है कि हम लगातार सुनवाई करेंगे. यह प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है,उसमें समय लगेगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE