पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा पनामा पेपर्स मामले में इस्तीफा देने का हवाला देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का नाम पनामा पेपर्स मामले में आया था, जिन्हें इस्तीफा देना पड़ा. छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह के परिवार के लोगों का नाम भी इसमें आया था, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रमन सिंह द्वारा किया जा रहा भ्रष्टाचार नहीं दिख रहा. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वह भ्रष्टाचार पर लंबे भाषण तो देते हैं लेकिन उन्हें छत्तीसगढ़ का भ्रष्टाचार नहीं दिखता.

इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर में हालात को लेकर चिंता जाहिर की और कहा, “जब से मोदी सरकार आई है, वहां अशांति फैली हुई है. केंद्र में भी भाजपा सरकार और कश्मीर में भी भाजपा सरकार. बावजूद इसके कश्मीर के भीतर घाटी लाल और बेहाल है. कश्मीर में सेना और कश्मीरवासियों को लड़ाकर मोदी सरकार राजनीतिक फायदा उठाने में जुटी है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, “जब तक कांग्रेसनीत संप्रग सरकार थी तब तक कश्मीर में शांति थी, देश में कही भी अशांति का माहौल नहीं था. लेकिन, मोदी सरकार के आने के बाद से कश्मीर सहित असम, तमिल, केरल और कई राज्यों में अशांति फैलती जा रही है। हर कहीं माहौल उग्र और हिंसात्मक हो चला है.”

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE