rahul-gandhi_650x400_81462512891

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने त्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव – 2017 के मिशन के तहत गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके ‘मेक इन इंडिया’ प्रोजेक्ट पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी के बब्बर शेर के मुंह से चूहे की आवाज भी नहीं निकलती.

उन्होंने कहा कि आपको टेलीविजन चैनलों पर मेक इन इंडिया का बब्बर शेर दिखाई पड़ता है, लेकिन उसके मुंह से चूहे की भी आवाज नहीं निकलती है. राहुल ने कहा अब यह शेर चूहा बन गया है. मेक इन इंडिया फ़ैल हो चुका है. मोदी जी का रोजगार देने का वादा भी झूठा साबित हुआ.

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने अमेठी में ट्रिपल आइआइटी व मेगा फूड पार्क योजना को रद्द करा दिया.  राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी की जनता ने कोई गलती नहीं की थी. फिर भी वे अमेठी की जनता को चोट पहुंचाते हैं.

राहुल ने कहा कि लोकसभा में मोदीजी ने झूठे वादे किये. उन्होंने कहा था कि सभी के अकाउंट में 15-15 लाख रुपये आएंगे, लेकिन हिंदुस्तान के किसी भी आदमी के अकाउंट में एक भी रुपया आया क्या? मोदी जी ने कहा था स्मार्ट सिटी बनायेंगे, एक भी स्मार्ट सिटी दिखी क्या?

राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव के समय नरेंद्र मोदी यहां आये थे और कहा था कि उनकी सरकार आयेगी तो महंगाई कम करेंगे, देखिए आज दाल का क्या दाम है. उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या महंगाई कम हुई? इतिहास में कभी 200 रुपये की दाल नहीं बिकी, नरेंद्र मोदी ने 200 रुपये की दाल कर दी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें