rahul-gandhi

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत और पाकिस्तान के बीच उपजे जंग के हालात को लेकर कहा कि देश को लड़ाई की जरूरत नहीं. लड़ाई से देश पीछे चला जाता है और प्यार से आगे बढ़ता है.

शनिवार को राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए अपने भाषण में कहा कि  प्रधानमंत्री दुनिया में जहां भी जाते हैं, एक काम जरूर करते हैं. मौका मिलते ही हिन्दुस्तानियों में गुस्सा डाल देते हैं. जबकि कांग्रेस प्यार पैदा करती है.  भाजपा नफरत फैलाती है, लड़ाई कराती है और कांग्रेस दोस्ती कराती है.

उन्होंने आगे कहा, नरेंद्र मोदी और आरएसएस को सोचना चाहिए कि गुस्से की जरूरत नहीं. देश को लड़ाई की जरूरत नहीं. लड़ाई से देश पीछे चला जाता है और प्यार से आगे बढ़ता है. उन्होंने कहा, ‘देश में हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी को यह लगना चाहिए कि देश उनका है और वे सभी प्यार से मिलकर रहे.

विजय माल्या को लेकर उन्होंने एक बार फिर से प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि वहां जब सभा के बाद किसान खाट उठा ले गए तो भाजपा ने उन्हें चोर बता दिया लेकिन माल्या को 10 हजार करोड़ ले जाने पर भी डिफॉल्टर घोषित नहीं किया. ‘वास्तविकता यह भी है कि जनता त्रस्त है और मोदी मस्त हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें