m_id_391251_nitish_kumar

पटना | बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है. नितीश ने एक कार्यकर्म में बोलते हुए कहा की वो सही काम का हमेशा समर्थन करते आये है इसलिए नोट बंदी का भी समर्थन कर रहे है. नितीश कुमार ने मोदी से देश में शराब बंदी करने की मांग की. नितीश कुमार ने एक बार फिर दोहराया की वो कालेधन के खिलाफ चल रही इस लड़ाई में केंद्र सरकार के साथ है.

और पढ़े -   कश्मीर मुद्दे पर मोदी सरकार फेल इसलिए विवादित मेजर गोगोई को किया सम्मानित: ओवैसी

पटना में एक मद्ध निषेद कार्यक्रम में बोतले हुए नितीश कुमार ने कहा की देश से कालाधन समाप्त करने के लिए नोट बंदी अच्छा कदम है. इससे देश के अन्दर मौजूद कालाधन बाहर लाने में मदद मिलेगी. हालांकि लोग कह रहे है की कालाधन वाले अपनी सेटिंग करने में लगे है , लेकिन मैं फिर भी कहना चाहूँगा की सारे पैसे की सेटिंग नही कर पायेंगे. सरकार को कुछ न कुछ पैसा जरुर मिलेगा.

और पढ़े -   मध्य प्रदेश में सेक्स रैकेट चलाने और जासूसी काण्ड में बीजेपी नेताओ के पकडे जाने से पार्टी की राष्ट्रवादी छवि को पहुंचा नुक्सान ?

नितीश कुमार ने नोट बंदी के बाद देश भर में हो रही परेशानी पर बोलते हुए कहा की मोदी सरकार को और अच्छे से प्लानिंग करनी चाहिए थी. मैं सरकार से अनुरोध करूँगा की वो उपाय करे जिससे लोगो को परेशानी न हो. इसके अलावा मैं मोदी जी से देश भर में शराब बंदी करने की भी मांग करता हूँ. इसके अलावा अगर कालेधन पर बड़ी चोट करनी है तो बेनामी संपत्तियों की भी जांच की जाए.

और पढ़े -   बीजेपी के जंगलराज में मुस्लिमों को मारा जा रहा और सरकार पूरी तरह खामोश - सीताराम येचुरी

बीजेपी से बढती नजदीकियों पर बोलते हुए नितीश कुमार ने कहा की जो भी अच्छा कदम उठाएगा मैं उसका समर्थन करूँगा. और रही बात अमित शाह से मुलाक़ात करने की तो मैं उस पत्रकार से पूछना चाहूँगा जिसने गुडगाँव में मेरी और अमित शाह के बीच हुई मुलाकात की खबर छापी थी , की क्या आपने हमारी कुछ मदद की थी? मेरी अमित शाह के साथ कोई मुलाकात नही हुई.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE