बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने एक बार फिर से गाय को लेकर संघ परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा गाय की बात करती है. बिहार से अधिक गाय उत्तर प्रदेश में सड़कों पर घूमती हैं। सड़क पर घूमने वाली गायों को भाजपा क्यों नहीं पालती.

उन्होंने कहा कि अगर गाय और नील गाय इतनी ही प्यारी हैं तो अपनी शाखाओं में रखें उन्हें, वो बाहर घूमती हैं किसानों की फ़सलों को खाती हैं. उन्होंने जनता दल (यू) के कार्यकर्ताओं को हिदायत दी कि बीजेपी के नेताओं के जूते की फ़ोटो खींचे और उनसे पूछे कि “ये किस चमड़े का जूता है”

और पढ़े -   आजम का शिवपाल पर इशारों में हमला: आस्तीन के साँपों की वजह से हारना पड़ा चुनाव

नीतीश ने कहा कि गो-रक्षा की बात करने वाले लोगों को लावारिस पशुओं की देखभाल पर भी कुछ करना चाहिए. गो-रक्षा की बात करना सही है, लेकिन सड़कों पर इधर-उधर घूमते रहने वाले लावारिस पशुओं की देखभाल करने पर किसी का ध्यान नहीं जाता है.

उन्होंने कहा, अकसर सड़कों पर ये पशु दुर्घटना के शिकार होते रहते हैं. उन्होंने कहा कि गाय को छोड़ कर भीड़ हिंसा करने पर उतारू हो जाती है. लावारिस पशुओं की देखभाल करने का मामला इससे ज्यादा महत्वपूर्ण है. गो-रक्षा की बात करने वाले इस तरह के पशुओं की भी देखभाल करें, यह ज्यादा जरूरी है.

और पढ़े -   गुजरात में मायावती ने किया चुनाव प्रचार शुरू, कहा - बसपा की हुई जीत तो नहीं होगी उना जैसी घटना

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE