mam

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश के प्रमुख समाचार चैनल NDTV पर केंद्र सरकार द्वारा लगाये गये एक दिन के प्रतिबंध की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि  इससे सरकार के आपातकाल जैसे रवैये का पता चलता है.

उन्होंने कहा, “एनडीटीवी (इंडिया) पर प्रतिबंध हतप्रभ करने वाला है. अगर सरकार को पठानकोट (वायुसेना अड्डे पर आतंकी हमला) मामले की कवरेज को लेकर आपत्ति है तो इस बारे में कई प्रावधान उपलब्ध हैं. प्रतिबंध तो आपातकाल जैसा रवैया दिखाता है.”

और पढ़े -   मध्य प्रदेश में सेक्स रैकेट चलाने और जासूसी काण्ड में बीजेपी नेताओ के पकडे जाने से पार्टी की राष्ट्रवादी छवि को पहुंचा नुक्सान ?

गौरतलब है कि एनडीटीवी इंडिया को पठानकोट आतंकवादी हमले के दौरान कार्यक्रम कवरेज कोड के उल्लंघन के आरोप में एक दिन के लिए प्रसारण बंद करने को कहा गया है. सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की एक समिति ने पठानकोट आतंकी हमला मामले में कवरेज में नियमों का उल्लंघन का हवाला देते हुए एनडीटीवी इंडिया पर एक दिन के प्रतिबंध की सिफारिश की थी.

और पढ़े -   बीजेपी सांसद के अखबार में मोदी की जमकर की गयी आलोचना, केजरीवाल की तारीफों के बांधे पुल

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने केबल टीवी नेटवर्क (नियमन)के प्रावधानों के तहत कार्रवाई करते हुए 9 नवम्बर को रात एक बजे से 10 नवम्बर रात एक बजे तक पूरे देश में चैनल के प्रसारण या पुनर्प्रसारण पर एक दिन की पांबदी लगाने का आदेश दिया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE