arvind-kejriwal-650_650x400_61450709620

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यूट्यूब पर एक 10 मिनट के एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि उनकी पार्टी के 10 विधायकों को गिरफ्तार कराया जा चुका है. सत्‍येन्‍द्र सिंह, मनीष सिसोदिया की जांच चल रही है. हमारे एक सांसद भगवंत मान को सस्‍पेंड करा दिया.

केजरीवाल ने कहा लोग मुझसे कहते हैं कि आप हर बात के लिए मोदी जी को जिम्‍मेदार ठहरा देते हैं, लेकिन मैं यह समझना चाहता हूं कि यह सब कौन करा रहा है. अगर इनकम टैक्‍स, सीबीआई, दिल्‍ली पुलिस एक साथ पीछे पड़े हैं तो इनके ऊपर काेई तो मास्‍टरमाइंड होगा, यह मास्‍टरमाइंड कौन है? क्‍या वह अमित शाह हैं, या मोदी जी हैं या फिर PMO ? मोदी जी के कहने पर अमित शाह यह सब करवा रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा, ‘यह दमन किसी भी हद तक जा सकता है. ये कुछ भी कर सकते हैं, किसी को भी मरवा सकते हैं, मुझे भी मरवा सकते हैं. अंदर के लोग बताते हैं कि मोदी जी हम लोगों को लेकर बहुत ज्‍यादा बौखलाए हुए हैं, वे बहुत गुस्‍से में हैं. किसी भी विधायक के खिलाफ मामले में कुछ साबित नहीं कर पाए. हर मामले में कोर्ट ने पुलिस को लताड़ लगाई है. प्रधानमंत्री गुस्‍से और बौखलाहट में ऐसे फैसले कर रहे हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें