अयोध्या विवाद को लेकर मुसलमान को समझोते के लिए धमकाने वाले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से मुस्लिमों को धमकाते हुए कहा कि राम मंदिर राम जन्मभूमि पर ही बनेगा और मैं राम मंदिर मुद्दे के विरोधी पक्ष से अब अपील नहीं करूंगा, बल्कि ये कहूंगा क‍ि हाेश में आओ.

गुरुवार को सीएम योगी आद‍ित्यनाथ से म‍िलने लखनऊ पहुंचे स्वामी ने कहा कि अगर मुसलमान समझौता नहीं करना चाहते हैं, तो कोर्ट है ही हम इलाहाबाद हाईाकोर्ट में जीत ही चुके हैं. जहां बाबरी मस्जिद का मध्य गुम्बद था, वहीं आस्था के अनुसार रामलला का जन्मस्थल है.

और पढ़े -   पाकिस्तान और चीन मिलकर कर रहे भारत के खिलाफ युद्ध की तैयारी: मुलायम सिंह

स्वामी ने आगे कहा की, सुन्नी वक्फ बोर्ड मस्जिद के लिए नहीं, प्राॅपर्टी के लिए केस लड़ रहा है. मंदिर पर मैं प्राॅपर्टी को लेकर पार्टी नहीं हूं. पैगम्बर मोहम्मद साहब से जुड़ी मक्का में बनी मस्जिद को भी तोड़ा गया. राम मंदिर तो राम जन्मभूमि पर ही बन सकता है, लेकिन ये तो जाह‍िर है कि मुसलमान चाहे तो कहीं और मस्जिद बना लें. मुस्लिम देशों में भी मस्जिद जरूरत के हिसाब से जगह बदलती  रहती है.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस बन गए 'पिकनिक डे' - शिवसेना

योगी से मुलाकात पर स्वामी ने कहा कि सरकारों का सहयोग मुझे नहीं चाहिए. मंदिर बनवाने के लिए मैं अकेला ही काफी हूं. हालांकि ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड ने पिछली 15 अप्रैल को अपनी कार्यकारिणी की बैठक में कहा था कि इस मामले को बातचीत के बजाय कोर्ट से ही किया जाए। कोर्ट ही इसका हल निकाल सकता है.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस पर छलका रविश का दर्द कहा, जिस चैनल पर आप आजादी का जश्न देख रहे है वो खुद आजाद नही

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE