mulayam-singh-yadav_650x400_61447500349

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने एआइएमआइएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि रक्षा मंत्री रहते हुए मेडिकल कालेज के लिए जिस व्यक्ति को मैंने रक्षा मंत्रालय से जमीन दिलाई आज उसका बेटा घूम-घूमकर मुझे गालियां दे रहा है.

मुलायम ने कहा कि जब वह रक्षा मंत्री थे, उस समय हैदराबाद के सांसद (एआइएमआइएम के संस्थापक सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी) ने मेडिकल कालेज खोलने के लिए रक्षा विभाग का अनापत्ति प्रमाणपत्र और जमीन मांगी. अधिकारी तैयार नहीं थे.  मुसलमानों को अच्छी तालीम मिल सके, इसी मंशा से प्रधानमंत्री से बात कर मैंने उन्हें जमीन दिलायी.

उन्होंने आगे कहा कि अब उन्हीं का सांसद बेटा उत्तर प्रदेश आता है तो मुस्लिम वोटों के लिए मुझे ही गाली देता है. पिता अच्छे इंसान थे, बेटा गड़बड़ कर रहा तो क्या कर सकते हैं. मुलायम डा. राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय की स्थापना के एक दशक पूरा होने पर आयोजित समारोह में बोल रहे थे.

मुलायम ने इस दौरान कांग्रेस व भाजपा पर भी निशाना साधा.उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने फर्रुखाबाद में डॉ. लोहिया को चुनाव में हराने के लिए हर तरह की साजिश रची. उनके विरुद्ध हर जाति के उम्मीदवार उतार दिए सिर्फ यादवों ने लोहिया को वोट दिया.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें