भोपाल | अपने बयानों और हरकतों से हमेश चर्चा में रहने वाले बीजेपी मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने इस बार अपने बयानों के लपेटे में लालू यादव के परिवार को भी ले लिया. उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार पर चुटकी लेते हुए कहा की बच्चे क्वांटिटी में नही बल्कि क्वालिटी के पैदा करने चाहिए. हालाँकि उन्होंने अपने कहे को कवर करने के लिए यह भी कह दिया की लालू के सभी बच्चे अच्छे निकल गए.

और पढ़े -   ट्रिपल तलाक पर कानून लाने से पहले सभी दलों से करेंगे चर्चा: मुख्तार अब्बास नकवी

मध्य प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन गुरुवार को खरगोन के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय परिसर में तीन दिविसीय मेले का शुभारंभ करने पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने के जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बेहद ही अजीबो गरीब बयान देते हुए लोगो को गुणवक्ता वाले बच्चे पैदा करने की सलाह दे डाली. सलाह देते हुए उन्होंने लालू प्रसाद यादव के परिवार का उदहारण दिया.

उन्होंने कहा की मैं हमेशा व्यंग में कहता हूँ की लालू प्रसाद यादव कहते है की बच्चे हमेशा क्वांटिटी में पैदा करो, एक आध तो क्वालिटी वाला निकल ही जायेगा. लेकिन मेरा मानना दूसरा है. मैं मानता हूँ की बच्चे हमेशा क्वालिटी के पैदा करो, क्वांटिटी में नही. अगर एक लड़का पैदा होता है वो वो शेर होना चाहिए और अगर लड़की पैदा होती है तो वो शेरनी. हालाँकि गौरी शंकर बाद में अपने कहे को कवर करते भी दिखे.

और पढ़े -   पोस्टर जारी कर सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील, मायावती और अखिलेश दिखे साथ साथ

उन्होंने कहा की हालाँकि लालू प्रसाद यादव के सभी बच्चे अच्छे निकल गए. कोई मंत्री बन गया , कोई एमएलए तो कोई डॉक्टर. मैं इसके लिए लालू प्रसाद और राबड़ी देवी जी को शुभकामनाये देता हूँ. इस दौरान मंत्री जी ने करीब 8 करोड़ रूपए की परियोजनाओ का शिलान्यास भी किया. मालूम हो की गौरी शंकर एक बार तब चर्चा में आये थे जब उन्होंने कुछ सरकारी कर्मचारियों को सार्वजानिक तौर पर उठक बैठक लगवा दी थी.

और पढ़े -   मोदी सरकार की बजट कटौती के चलते गई गोरखपुर में बच्चों की जान: राहुल गांधी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE