भाजपा के वरिष्‍ठ नेता यशवंत सिन्‍हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है.शनिवार को गोवा के डोना पाओला में “मुश्किल संवाद” विषय पर एक परिचर्चा में भाग लेते हुए उन्‍होंने कहा कि अगले चुनावों में जनता मोदी सरकार को धूल चटा देगी. इस सरकार का अंजाम भी इंदिरा जैसी ही होगा.

सिन्‍हा ने कहा कि हमारी राजनीतिक व्यवस्था में संवादहीनता के लिए कोई स्थान नहीं है. उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कोई संवाद नहीं हो रहा और इस सरकार का हाल इंदिरा गांधी की अगुवाई वाली उस कांग्रेस सरकार की तरह हो सकता है, जिसे आपातकाल के बाद 1977 में मुंह की खानी पड़ी थी.
माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी के एक सवाल के जवाब में सिन्‍हा ने ये बातें कहीं. उन्‍होंने कहा कि भारतीय लोकतंत्र की यह एक बड़ी ताकत है. जो लोग संवाद प्रक्रिया में विश्वास नहीं रखते हैं, उन्हें देश की जनता मिट्टी में मिला देती है. आप सिर्फ अगले चुनाव तक इंतजार कीजिए.
पूर्व मंत्री ने इस बात पर भी अफसोस जताया कि विपक्ष संसद को चलने नहीं दे रहा है. कांग्रेस नेतृत्व की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने स्थायी समिति की बैठक में जीएसटी पर कोई सवाल नहीं उठाया, वे लोग ही बाद में उसका विरोध करने लगे.
यशवंत सिन्हा ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब एक अन्य भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी, लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे वरिष्ठ नेता उससे कहीं ज्यादा पाने के योग्य हैं जो उन्हें दिया गया है. शत्रुघ्न ने पुणे में कहा कि अभी मैं और ये सभी नेता दमन और सम्मान के बीच फंसे हुए हैं (jantakiawaz.in)

और पढ़े -   मोदी सरकार की बजट कटौती के चलते गई गोरखपुर में बच्चों की जान: राहुल गांधी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE