आर्थिक मोर्चे पर नाकामियों को लेकर मोदी सरकार की कड़ी आलोचना करने वाले बीजेपी के वरिष्ट नेता और पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा अब पार्टी के लिए देशद्रोही हो गए हैं.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने यशवंत के लिए ‘गद्दार’ जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है. सुप्रीयो ने ट्वीट कर कहा कि यशवंत सिन्हा जी क्या कह रहे हैं. उनके पास बीजेपी को देने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन हमारे जैसी नई पीढ़ी को पूरा अधिकार है कि हम हर आरोप का जवाब दें. हमें नुकसान क्यों पहुंचा रहे हैं.

सुप्रीयों के इस ट्वीट पर एक यूजर ने जवाब दिया कि हो सकता है कश्मीरी अलगाववादियों से मिलकर आने के बाद पीएम के टाइम न दिए जाने से सिन्हा नाराज हो गए हों और अब इकोनॉमी के बहाने सरकार पर हमले कर रहें हों. इस पर बाबुल सुप्रीयो ने जवाब दिया -यह गद्दारी है. कश्मीरी अलगाववादियों से मिलने की कोई जरूरत नहीं थी.

ध्यान रहे हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर यशवंत सिन्हा ने कहा, जय शाह (अमित शाह के बेटे) के मामले में बीजेपी अपनी नैतिकता खो चुकी है. जिस तरह केंद्रीय मंत्री उनको बचाने में जुटे हैं, उससे साफ होता है कि दाल में कुछ काला है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE