नौकरशाह से राजनेता बने अल्फोंस कन्ननथनम ने पर्यटन मंत्री का कार्यभार संभालते ही बीफ को लेकर अपनी ही पार्टी बीजेपी को ही कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया.

केरल से आने वाले अल्फोंस ने कहा कि केरल में लोग बीफ खाते रहेंगे, किसी को खाने से क्यों रोका जाएगा क्योंकि देश में कोई फूड इमरजेंसी नहीं लगी हुई है. उन्होंने कहा, जैसे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर ने कहा है कि उनके राज्य में बीफ खाया जाएगा, वैसे ही केरल में होगा.

उन्होंने कहा, भाजपा ने बीफ नहीं खाने का आदेश नहीं दिया है. हम कहीं भी खाने की पसंद को लेकर आज्ञा नहीं देते. यह तय करना लोगों का काम है. ध्यान रहे पीएम मोदी ने कन्ननथनम को पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) का कार्यभार दिया है.

एक न्यूज चैनल से बातचीत में जब अल्फोंस से देश में बीफ पर बैन को लेकर उनसे सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि केरल में लोग बीफ खाते हैं और खाते रहेंगे. ईसाई समाज से आने वाले अल्फोंस ने उनको मंत्री बनाए जाने के लिए पीएम मोदी का आभार भी किया. उन्होंने कहा कि वे ईसाई समाज के बीच भाजपा को मजबूत करने के लिए काम करेंगे.

अल्फोंस ने आगे कहा, “लोकसभा इलेक्शन से पहले कहा गया कि अगर मोदी की सरकार आ गई तो गिरजाघर तोड़े जाएंगे और ईसाईयों को मारा जाएगा. ये सिर्फ झूठे अफवाह फैलाने की साजिश थी.”


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE