if-he-really-feels-sad-then-why-is-there-no-action-taken-against-the-vc

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार शाम को केंद्र की NDA सरकार पर कश्मीर को लेकर हमला करते हुए कहा कि NDA के पास कश्मीर को लेकर कोई रणनीति नहीं हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ”राष्ट्रीय सुरक्षा से जनसभा की तरह नहीं निपटा जा सकता . यह एक गंभीर मसला है.” दुसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, ”मोदीजी : सेल्फी और साउंड बाइट से कश्मीर रणनीति नहीं बनायी जा सकती.”

और पढ़े -   ट्रिपल तलाक मामले में मुस्लिम लीग ने कहा - मोदी सरकार अध्यादेश लाने में जल्दबाजी न करे

इसी तरह उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में के पुखराया में खाट सभा के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कश्‍मीर के उरी में जो हुआ उसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान के साथ हमारी सरकार की नीति पर है. जम्मू-कश्मीर में नौ साल कांग्रेस गठबंधन की सरकार रही और हमने आतंकवाद को दबा दिया. वर्तमान सरकार में पीडीपी और भाजपा में जो गठबंधन है, जिसने वहां आतंकवाद की राह खोली है.

और पढ़े -   भाजपा मुस्लिमों से छीनना चाहती थी तलाक का अधिकार, लेकिन नहीं मिली सफलता: ओवैसी

राहुल ने आगे कहा कि पीडीपी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ”अदूरदृष्टि वाले” राजनीतिक गठबंधन ने कश्मीर में आतंकवाद के लिए रास्ता खोल दिया. उन्होंने आगे कहा कि ‘वह एक घटना से दूसरी पर जाते हैं और इस तरह राष्ट्रीय सुरक्षा से नहीं निपटा जाता.’

उन्होंने कहा, ”मैं अपने सैनिकों के साथ खड़ा हूं और पाकिस्तानियों ने उन पर जो किया मैं उसकी निंदा करता हूं. हालांकि उसके लिए स्थान राजनीति ने बनाया, जो जम्मू-कश्मीर में NDA ने की.”

और पढ़े -   अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के मामले में दुसरे लोकतांत्रिक देशों से आगे है भारत: नकवी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE