मऊ(जाहिद इमामू): उत्तर प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्री व कृषि अनुसंधान परिषद के चेयरमैन हनुमान प्रसाद सिंह ने कहा है कि पीएम मोदी देश के लिए अशुभ हैं। क्योंकि वह जबसे देश के प्रधानमंत्री बने हैं देश में आपदाओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हनुमान प्रसाद ने यह बात मंगलवार को मऊ जिले के निरिक्षण भवन में कही। इस दौरान उन्होंने पठानकोट में हुए आतंकवादी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

और पढ़े -   कश्मीर से धारा-370 हटाने से पीछे हटी बीजेपी, अमित शाह ने कहा - अभी नहीं कोई प्रस्ताव

प्रेस वार्ता के दौरान हुनमान प्रसाद सिंह ने कहा कि हमारा देश पूंजीपतियों के हाथ में है और देश के प्रधानमंत्री उनके आगे नतमस्तक हैं। साथ ही साथ मंत्री जी ने मोदी के ‘अच्छे दिन’ पर चुटकी भी ली। उन्होंने कहा कि ‘‘अगर अच्छे दिन लाने हैं तो 66 करोड़ किसान अपने हाथ से खेती करते हैं, इतना बड़ा उघोग भारत में कोई दूसरा नहीं है। मोदी का सीना 56 इंच का है लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं करते क्योंकि पूंजीपतियों पर इनका फोकस है।

और पढ़े -   ज़मीर नहीं कहता कि मैं नीतीश कुमार का साथ दूँ: अली अनवर

अगर मोदी किसानों के लिए कुछ करना भी चाहेंगे तो इनका 56 इंच का सीना सिकुड़ कर 6 इंच का हो जायेगा।’’ वहीं हनुमान प्रसाद सिंह ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मोदी देश के लिए अशुभ है क्योंकि जबसे प्रधानमंत्री बने हैं तबसे लेकर आजतक देश में असामयिक वर्षा तो कहीं भूकम्प, तो कहीं सूखा, तो कहीं बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदाओं का सिलसिला चल रहा है।’’ साभार: पंजाब केसरी

और पढ़े -   गोरखपुर में मृतक बच्चो के परिजन से मिले राहुल गाँधी, योगी ने सुनाई खरी खरी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE