Modi, Rahul Gandhi will be with the poor when Selfi

रविवार को कांग्रेस राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी जालौन में खाट सभा की. इस दौरान उन्होंने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओबामा जैसी बड़ी हस्तियों के साथ सेल्फी लेते हमेशा देखे जाते हैं लेकिन उन्होंने कभी किसानों, गरीबों के साथ सेल्फी नहीं ली.

उन्होंने आगे कहा कि कहा कि देश की तरक्की में सबसे बड़ा हाथ छोटे दुकानदार और किसानों का होता है, लेकिन आज वही किसान और छोटे दुकानदार अपनी बदहाली के आंसू बहा रहे हैं. उन्होंने मोदी से पूछा कि अगर वह देश का भला चाहते हैं तो ललित मोदी और विजय माल्या जैसे भगोड़े लोगों को वापस भारत लेकर आएं. दोनों ने भारत को लूटा.

और पढ़े -   मुस्लिम समाज खुद तीन तलाक को खत्म कर दे अन्यथा सरकार तो कानून लाएगी - नायडू

उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कहते हैं कि किसान चोर है. मैं कहता हूं अगर किसान चोर हैं तो विजय माल्या जैसे लोग क्या शरीफ हैं. उन्होंने आगे कहा किसान और माल्या दोनों हिंदुस्तानी हैं बीजेपी के लोग किसान को चोर बताते हैं और माल्या को डिफाल्टर कहते हैं, इतना फर्क क्यूं?

इस दौरान उन्होंने आरएसएस को भी निशाना बनाया और कहा कि “मुझे झूठ बोलने की आदत नहीं, जो ट्रेनिंग मोदी जी को आरएसएस से मिली है वो मेरी आदत नहीं है. उन्होंने आगे कहा, “मैं महात्मा गांधी को मानता हूं, मैं झूठ नहीं बोलूंगा भले चुनाव हार जाऊं.

और पढ़े -   लालू का बीजेपी-आरएसएस पर वार कहा, खींच कर दिल्ली की कुर्सी से नीचे ले आऊंगा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE