mayawati-620x400

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लगाये गये आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मिथ्या एवं भ्रामक प्रचार’ कर रहे हैं. दरअसल प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में साठगांठ का आरोप लगाया था.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कोई भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया और अब वह सपा और बसपा की मिलीभगत का भ्रम फैला रहे है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का भ्रामक प्रचार बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है. मायावती ने कहा कि यूपी की जनता का ध्यान बांटने की कोशिश के तहत पीएम ऐसा कर रहे हैं. ऊन्हे अपने गिरेबाँ में झाकना चाहिए.

बसपा मुखिया ने कहा कि पार्टी के स्तर के साथ-साथ सरकार में रहते हुए भी उनकी पार्टी की सरकार ने सपा के भ्रष्टाचार और उसके द्वारा राजनीति के अपराधीकरण का डटकर विरोध किया है तथा इस सम्बन्ध में अनेक सख़्त फैसले लेकर कानूनी कार्रवाई भी की है.

मायावती ने आरोप लगाया कि यूपी में असली गठजोड़ तो सपा और बीजेपी का है। मुजफ्फरनगर दंगा सपा और बीजेपी की ही देन है. उन्होंने आगे कहा कि यूपी के चुनावों में सपा और भाजपा का एक हो चुकी है, जिससे साजिश के तहत साम्प्रदायिक हमले हो रहे हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें