maya1

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने एक बार फिर नोटबंदी को लेकर प्रधनामंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि सरकार के इस फैसले के चलते महिलाएं और बच्चे घंटों खुले आसमान के नीचे खड़े रहने को मजबूर हैं.

उन्होंने पीएम पर विजय माल्या और ललित मोदी को भगाने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी कोई दूध के धुले नहीं हैं. उन्होंने ललित मोदी और विजय माल्या को देश से बाहर भगा दिया. उन्होंने कहा, केंद्र की भाजपा सरकार ने महाभ्रष्टाचारी ललित मोदी और विजय माल्या को भगा दिया विदेश भेज दिया. साथ ही देश में 66 हजार करोड़ रुपए के काले धन को सफेद करा दिया और उनमें से किसी का भी काला चेहरा सामने नहीं आया है.

बसपा प्रमुख ने आगे कहा, 500 और 1000 रुपए के नोट बैंन कराकर गरीबी, मजदूरों, किसानों, दलितों को परेशान करने का काम इस सरकार ने किया है. देश की जनता को इतनी कड़ी सजा क्यों दी जा रही है, इसका जवाब नरेद्र मोदी जी को देना होगा.

मायावती ने कहा कि मोदी सरकार अगले 1 माह तक धैर्य रखने की बात कहकर लोगों के जख्मों पर नमक छिड़क रही है. पीएम काला धन और करप्शन पर अंकुश लगाने की आड़ में जनता को खुले आसमान के नीचे खड़ा करवा रहे है. किसी ने भी इस भयावह स्थिति की कल्पना नही की थी.

उन्होंने कहा, देश की समस्त आर्थिक गतिविधि को बंद करके भाजपा ने भारत बंद जैसे हालात पैदा कर दिए हैं. ऐसे में करोड़ो लोगों ने जो अच्छे दिन का इंतजार कर रहे थे वह नार्किक जीवन से मुक्ति चाहते हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें