rahul-gandhi_650x400_61445862140

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में आकर बहस करने की चुनौती देते हुए कहा कि जैसे ही पीएम मोदी सदन में आएंगे, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.

शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री को सदन में आकर अपनी भावनाएं दिखानी चाहिए. नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान में एक कार्यक्रम के दौरान हंसे थे, इसके बाद कुछ रैलियों में रोए हैं. सदन भी उनकी इन भावनाओं को देखना चाहता है.

और पढ़े -   ओवैसी का कल्बे सादिक को जवाब - मस्जिद अल्लाह का घर, मौलाना कहने पर नहीं दे सकते

राहुल गांधी ने कहा, पीएम की मौजूदगी में सब साफ हो जाएगा. हम भी बोलेंगे और वो भी बोलेंगे. नोटबंदी पर पीएम मोदी को घेरते हुए उन्‍होंने कहा कि पीएम सदन में चर्चा के दौरान आएंं फिर देखते हैं कि उनके चेहरे पर क्‍या भाव नजर आते हैं.

उन्होंने आगे कहा, प्रधानमंत्री सदन में आए। विपक्षी पार्टियों के नेताओं को सुने. अपनी बात भी रखें. हम उन्हें जनता की परेशानियां बताएंगे, वह हमें बताएं कि उन्होंने यह फैसला क्यों किया? बहस में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह छोटी सी बात क्यों नहीं समझ रहे हैं.

और पढ़े -   मोदी सरकार की बजट कटौती के चलते गई गोरखपुर में बच्चों की जान: राहुल गांधी

गौरतलब रहें कि नोटबंदी पर सदन में मचे हो-हल्‍ले के बीच शुक्रवार को राज्‍यसभा 28 नवंबर तक के लिए स्‍थगित कर दी गई. विपक्ष लगातार इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री से बयान देने की अपील कर रहा है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE