harish raw

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर सीबीआई को एक राजनीतिक हथियार की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह जनता के हित में काम करने के लिए जेल जाने या और कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे रावत ने कहा, ‘‘भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार अपने राजनीतिक विरोधियों से बदला लेने के लिए सीबीआई को एक हथियार की तरह इस्तेमाल कर रही है। हमें भाजपा की राजनीति का जवाब राजनीति से ही देना होगा तथा भाजपा के फासीवादी चेहरे को बेनकाब करना होगा लेकिन इसकी जिम्मेदारी सभी कार्यकर्ताओं की है।’

और पढ़े -   मध्य प्रदेश में सेक्स रैकेट चलाने और जासूसी काण्ड में बीजेपी नेताओ के पकडे जाने से पार्टी की राष्ट्रवादी छवि को पहुंचा नुक्सान ?

उन्होंने आगे कहा, ‘‘मैं जेल जाने से नहीं डरता हूं। मैंने राजनैतिक जीवन में संघर्ष किया है और जनता के सहारे और उसके आशीर्वाद से इस मुकाम तक पहुंचा हूं। मैं सीबीआई और केन्द्र सरकार के इस अन्याय का जवाब देने का निर्णय जनता और आप सब कार्यकर्ताओं पर छोड़ता हूं।’

पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा के षड्यंत्र से सजग रहने की आवश्यकता पर जोर देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता के बीच में जाकर भाजपा के कुटिल मंसूबों का जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा षड्यंत्र, झूठ और फरेब की राजनीति करना जानती है और उसका न तो लोकतंत्र में भरोसा है और न ही न्यायपालिका में विश्वास।

और पढ़े -   कश्मीरी युवक को जीप से बांधने के मामले में उमर अब्दुल्ला ने कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी को बताया 'तमाशा'

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE