नई दिल्ली। देशद्रोह के मुद्दे पर बढ़ती अराजकता के बीच कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलामनबी आजाद का कहना है कि मोदी भारत की जटिलता को समझ नहीं पा रहे हैं या समझना नहीं चाहते हैं, इसीलिए देश में ऐसे हालात बने हैं।

द हिंदू को दिए एक साक्षात्कार में आजाद ने कहा, मोदी सरकार देश में सौहार्द्र स्थापित नहीं कर पा रही है और आरोप विपक्ष पर लगा रहे हैं।

और पढ़े -   मोब लिंचिंग की हर घटना में आरएसएस से जुड़े लोगों का हाथ: गुलाम नबी आजाद

बकौल आजाद, ‘विपक्ष ने संसद में सरकार का सहयोग करने की कोशिश की है, लेकिन सत्तापक्ष के लिए अब ये मुद्दे बिलों से ऊपर हो गए हैं। सरकार रोहित वेमुला की मौत या कन्हैया कुमार पर लगे देशद्रोह के आरोपों को लेकर सियासत करना चाहती है।’

‘आप देखेंगे कि प्रधानमंत्री हमेशा भारत के विकास, समृद्धि और विदेशी मामलों पर बात करते हैं, लेकिन अपने ही घर में सरकार एक के बाद एक विवादों में घिरती रहती है। मुझे लगता है कि सरकार के मुखिया होने के नाते यह प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी है कि देश के सभी लोगों, क्षेत्रों, धर्मों को विश्वास में लें। या तो मोदी देश की जटिलता को समझ नहीं पा रहे हैं या ऐसा करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।’ (Naidunia)

और पढ़े -   हमने कोई शराबघर या ***खाना नहीं बनवाया, योगी को जांच करानी है तो करा लें: आजम खान

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE