akhilesh

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखलेश यादव ने गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी पर सर्जिकल स्ट्राइक के जरिये उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने का सपना देखने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, पहले बीजेपी ने डिजिटल इंडिया का सपना दिखाया, फिर अच्छे दिन का और अब सर्जिकल स्ट्राइक का सहारा लेकर उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीतना चाहती है लेकिन प्रदेश की जनता को विकास चाहिये जो केवल समाजवादी पार्टी सरकार ने प्रदेश में किया है.

उन्होंने आगे कहा, चुनाव सर्जिकल स्ट्राइक के जरिये नहीं बल्कि विकास कार्यो की बदौलत जीते जाते हैं. उन्होंने राज्य में दुबारा सत्ता में आने का दावा करते हुए कहा समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में विकास कार्य किये हैं जिसके बदौलत वह 2017 का विधानसभा चुनाव जीतेंगी और दोबारा सरकार बनायेंगी.

इसके अलावा उन्होंने दिल्ली में OROP की मांग को लेकर पूर्व सैनिक द्वारा आत्महत्या करने को लेकर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की इशारों में आलोचना करते हुए कहा कि ‘ आप सीमा पर जाकर सैनिकों के साथ दीवाली मनाते हैं यहां दिल्ली में सैनिक आत्महत्या कर रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने समाजवादी पार्टी में चल रही पारिवारिक कलह पर बोलते हुए कहा,  साजिश की वजह से वे लोग थोड़ा डगमगा गए थे, लेकिन वक्त रहते संभल गए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE