कन्नौज | उत्तर प्रदेश में एक तरफ दुसरे चरण के लिए मतदान किया जा रहा था वही दूसरी और प्रधानमंत्री मोदी मुलायम के गढ़ से उनको ललकार रहे थे. इस दौरान उन्होंने अखिलेश और सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर हमला बोला. कन्नौज की जनता को 2014 की याद दिलाते हुए मोदी ने कहा की पिछली बार आप चुक गए थे लेकिन इस बार नही चूकना. मैं आपकी हर वोट का बदला विकास के साथ चुकाऊंगा.

कन्नौज में रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने अखिलेश पर हमला बोला. उन्होंने कहा की मैं अखिलेश जी से पूछना चाहता हूँ की वो कांग्रेस की गोद में जाकर बैठने से पहले 4 मार्च 1984 को याद कर लेते. आप याद करते जब आपके पिता के ऊपर कितना बड़ा हमला करवाया गया था. क्या कोई ऐसा बेटा हो सकता है जो उन लोगो के साहत हाथ मिला ले जो उनके पिता की ह्त्या करने की कोशिश करने वालो के पीछे थे.

कांग्रेस पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा की जैसे हिंदुस्तान की फिल्मो दो जानी दुश्मन इंटरवल तक खूब लड़ते है , एक दुसरे के खिलाफ साजिश रचते है लेकिन इंटरवल के बाद वो दोस्त बन जाते है. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश में भी हो रहा है. इंटरवल से पहले दोनों एक दुसरे के खिलाफ लड़ रहे थे, 27 साल युपी बेहाल, नारे लगाए जा रहे थे, यात्राये निकाली जा रही थी. अखिलेश का कच्चा चिटठा खोला जा रहा था. लेकिन इंटरवल के बाद दोनों मिल गए.

अखिलेश को चेताते हुए मोदी ने कहा की कांग्रेस कितनी चतुर है यह तुम नही जानते. तुम्हे अभी अनुभव कम है, मुलायम सिंह जी कांग्रेस को अच्छी तरह जानते है. वो जानते है की कांग्रेस का एक पैर सपा के साथ बंधा है तो दूसरा पैर बसपा के साथ. कांग्रेस केवल अपना फायदा देख रही है. इसलिए पहले ही चेत जाओ. सपा-कांग्रेस के नारे ‘युपी को यह साथ पसंद है’ पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा की एम्एलसी के परिणाम साबित करते है की युपी को यह साथ पसंद नही आया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE