bhagwant

आप सांसद भगवंत मान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद से सस्‍पेंड करने की मांग करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्‍तान गुप्‍तचर एजेंसी आईएसआई को पठानकोट एयरबेस में जाने देने की अनुमति देकर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है.

मान ने कहा, ”मैं पूछना चाहता हूं कि जब पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसी आई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्‍हें पठानकोट एयरबेस में जाने की अनुमति दी तब देश की सुरक्षा दांव पर नहीं लगी. प्रधानमंत्री को भी कमिटी के सामने पेश होने को कहा जाना चाहिए और उन्‍हें भी संसद से सस्‍पेंड किया जाना चाहिए.

पिछले सप्‍ताह संसद का वीडियो बनाकर शेयर करने पर की गई कारवाई को लेकर उन्होंने कहा, यह एकतरफा कार्रवाई राजनीतिक साजिश का हिस्‍सा है. ये पार्टियां डरी हुई हैं क्‍योंकि पंजाब में आने वाले चुनावों में आप को बहुमत मिलेगा. मैंने पहले भी कहा था कि मैं संसद की सुरक्षा को दांव पर लगाना नहीं चाहता था. मैं केवल एक एजुकेशनल वीडियो बनाना चाहता था. मैं लोगों को बताना चाहता था कि उनकी समस्‍याओं को किस तरह से लकी ड्रॉ के जरिए उठाया जाता है. लोगों ने हमें चुना है इसलिए यह जानना उनका अधिकार है कि सदन में मुद्दे कैसे चुने जाते हैं.

गौरतलब रहें कि लोकसभा स्‍पीकर सुमित्रा महाजन ने आदेश जारी मान को वीडियो बनाने के मुद्दे पर फैसला न आने तक लोकसभा में ना आने को कहा हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें